राजस्थान की बेटियां मांगे न्याय अब तो मत करो अन्याय, राज्य में उखड़ी हुई कानून व्यवस्था के विरोध में एबीवीपी का प्रदर्शन

राज्य में उखड़ी हुई कानून व्यवस्था के विरोध में एबीवीपी का प्रदर्शन

On
राजस्थान की बेटियां मांगे न्याय अब तो मत करो अन्याय, राज्य में उखड़ी हुई कानून व्यवस्था के विरोध में एबीवीपी का प्रदर्शन

धौलपुर । हाल ही जय नारायण व्यास विश्वविद्यालय में छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार की घटना होने से राजस्थान की कानून व्यवस्था पूरी फेल दिखाई दे रही है। राजस्थान में आए दिन यौन शोषण, बलात्कार, पेपर लीक, चोरी डकैती एवं महिला उत्पीड़न की घटनाएं दिन-प्रतिदिन हो रही हैं।  राजस्थान की कानून व्यवस्था को मुख्यमंत्री संभाल नहीं पा रहे हैं इसी को लेकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धौलपुर इकाई द्वारा शहर के मुख्य मार्ग पर प्रदर्शन रखा गया।
प्रांत संयोजक अभिनव सिंह ने बताया कि जहां राजस्थान वीर और वीरांगनाओं की भूमि है, शोर्य की इस भूमि पर इस तरह की घटनाएं राजस्थान की माटी को कलंकित करती है और गृह मंत्री अशोक गहलोत विपक्ष पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं, जो शर्मसार है। राजस्थान में आए दिन इस प्रकार की घटनाएं घटित हो रही है जो बहुत ही निंदनीय हैं।
 राजस्थान का पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा केवल विपक्षी दलों पर आरोप लगाने के साथ राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं विद्यार्थी परिषद पर आरोप लगा रहा है क्योंकि इसका मूल मकसद जनता का ध्यान मूल मुद्दों से हटाना है जबकि पीसीसी चीफ का गृह जिला सीकर है। यहां पर इनके घर के सामने हाल ही में एक घटना का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कुछ छात्र एक छात्र को बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं जिसकी तरफ ध्यान नहीं दिया जा रहा है। राजस्थान शिक्षा के मंदिर में विद्यार्थियों की सुरक्षा के कोई मापदंड नहीं है यहां देश-विदेश के लाखों छात्र छात्राएं अध्ययन के लिए आते हैं छात्र छात्राओं के साथ मारपीट की घटनाएं कई बार देखने को मिली है। जिला संयोजक धीरेंद्र कुशवाह ने बताया कि राजस्थान में बालिकाओं, महिलाओं वृद्धजनों दलितों एवं आमजन के साथ आए दिन अमानवीय कृत्य  हो रहे हैं। हम मांग करते हैं कि मामले कि जांच कराई जाए और गैंगरेप में शामिल आरोपियों को तुरंत सजा दिलाई जाए। जिला कार्यालय मंत्री विकास अग्रवाल ने बताया कि बलात्कार और हत्या की घटनाएं चिंताजनक होने के साथ एक सभ्य समाज के लिए उतनी ही घातक है। आज इसी आक्रोश को लेकर राजस्थान सरकार एवं अशोक गहलोत का पुतला जलाया। इस दौरान निजी विश्वविद्यालय प्रांत संयोजक अभिनव सिंह, जिला संगठन मंत्री रोहित चतुर्वेदी, जिला संयोजक धीरेंद्र कुशवाह, विकास अग्रवाल,अरुण चौधरी, नीरज शर्मा, विष्णु भारद्वाज, आकाश बघेल, भूदेव शर्मा, अंकित सेन, जतिन अग्रवाल, प्रदीप कुशवाह, गगन, तुषार इत्यादि कार्यकर्ता मौजूद रहें। 
Tags:

Related Posts

Advertisement

Latest News

आरक्षण कम  नहीं होने देंगे यह मोदी की गारंटी आरक्षण कम नहीं होने देंगे यह मोदी की गारंटी
    टोंक-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सोच हमेशा से तुष्टिकरण की रही है। साल 2004 में
महाराष्ट्र के डिप्टी CM अजित पवार की पत्नी आज बारामती से नॉमिनेशन फाइल करेंगी; सुप्रिया सुले से होगा मुकाबला
टैबलेट पर रामलला का सूर्य तिलक देखकर पीएम नरेंद्र मोदी हुए भावुक
गुलाम नबी आजाद ने किया लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने का ऐलान, पार्टी ने अनंतनाग-राजौरी सीट से बनाया था उम्मीदवार
शिक्षा के नये पर्याय के रूप मे हुआ किड्स जोन इंटरनेशनल का उद्धघाटन 
वित्त मंत्री ने किया सीए अनिल अग्रवाल को सम्मानित
संभागीय आयुक्त एवं महानिरीक्षक अजमेर रेंज ने निवाई विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्रो का किया निरीक्षण